Popular Stories

Adla Badli, Sanyog Ya Saajish – Episode 1 HOT!

On 2018-06-16 Category: Hindi Chudai Kahani Tags: biwi, desi bhabhi, hotel

हम दो कपल घूमने जाते है, पति मुझे होटल रूम में अपने दोस्त के साथ अकेला छोड़ देते हैं। दोस्त मेरा फायदा उठाने की कोशिश करता हैं, मैं बचने की कोशिश करती हूँ।

Muh Boli Garam Bhabhi Ki Sexy Story HOT!

On 2018-06-15 Category: Hindi Chudai Kahani Tags: affair, desi bhabhi, devar

कुछ कारणों से मैंने अपनी बीवी को गाँव भेज दिया था. इस लिए मैं अब शहर में अकेला पद गया. लेकिन जहा मैं रहता था यह वही की मुह बोली भाभी की सेक्स स्टोरी है!

Purana Pyaar, Chudai Ki Bahaar – Episode 7 HOT!

परिवार वाले अनजाने में, रिश्ते की परवाह बगैर एक दूसरे को चोदे जा रहे थे। क्या वो अपनी पहचान छिपा वहां से निकल पाए? पढ़ो मेरी हिन्दी सेक्स कहानी का आखिरी भाग।

Sage Bhai Se Chut Aur Gaand Chudwayi – Part 2 HOT!

On 2018-06-12 Category: Hindi Chudai Kahani Tags: behan, bhai, gaand

अपने भाई के साथ मेरे कैसे रिश्ते बने की हम दोनों एक ही हो गए, मैंने अपने सगे भाई के साथ उसे वैगरा की गोली और शराब पिला कर. उससे अपनी चूत और गांड की आग शांत करवाई. मेरी देसी हिन्दी सेक्सी स्टोरी का मजा लीजिये!

Purana Pyaar, Chudai Ki Bahaar – Episode 5 HOT!

हम चारो ग्रुप सेक्स के लिए तैयार थे पर आगे एक तूफ़ान आने वाला था जिसकी हमें कल्पना नहीं थी। हम एक ऐसे भंवर में फंस गये थे जिससे बाहर आ पाना मुमकिन नहीं था। मेरी पूरी हिन्दी ग्रुप सेक्स स्टोरी का मजा लीजिये।

Purana Pyaar, Chudai Ki Bahaar – Episode 3 HOT!

On 2018-06-08 Category: Hindi Chudai Kahani Tags: affair, group sex, hindi sex kahani

मैं अपने पहले प्यार से चुदवा चुकी थी और अब बारी थी मेरे पति की। उनको मैंने उनके पहले प्यार के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा। उनका पहला प्यार कौन था ये इससे भी ज्यादा शॉकिगं था मेरे लिए।

Sanjha Bistar, Sanjhi Biwiyan – Episode 1 HOT!

On 2018-06-08 Category: Hindi Chudai Kahani Tags: classmate, friend, hindi adult story

यह हिन्दी सेक्स कहानी वैसे तो साधारणसी है पर इसमें वही भाव आपको दिखेंगे। अगर आपमें धैर्य एवं भाव को परखने की शूक्ष्मता के लिए जो समय और सोच चाहिए उसका अभाव है तो आपको मेरी हिन्दी सेक्स स्टोरी नहीं भाएगी।

Purana Pyaar, Chudai Ki Bahaar – Episode 2 HOT!

संजू जो बचपन में मेरा पडोसी था, उसने मुझे अपने दिल की बात बता कर जैसे मुझे वश में कर लिया था। मैंने भी उसकी दीवानगी के मजा लेना ही सही समझा और उसके साथ बिस्तर साँझा किया। उमीद है आपको यह मेरी हिन्दी चुदाई स्टोरी जरुर पसंद आएगी।

Scroll To Top