Samjhota, Shajish Aur Sex – Episode 4

इस देसी हिन्दी स्टोरी के पिछले भागो में आपने पढ़ा कि एक औलाद पाने के लिए हम पति पत्नी ने साजिश का पहला जाल बुना और एक शिकार को फंसाया।

फिर जब हमने दूसरा जाल फैलाया तो कही न कही मैं खुद ही फंस गयी और लेने के देने पड़ गए। हालांकि हमारा प्लान दोनों बार कामयाब रहा, पर कुछ दिनों तक बदन में बहुत दर्द रहा।

प्रैग्नैंसी टेस्ट तो चार पांच हफ्तों से पहले हो नहीं सकता था, इस बीच हम इंतज़ार करें या एक बार और साजिश करके किसी को फंसाया जाए ये निश्चित नहीं कर पा रहे थे।

मेरे शरीर के साथ रौनक और संदीप ने जैसे मजे लिए थे और जो मेरे साथ बीता इसके बाद मेरी तो हिम्मत नहीं हो रही थी।

इस बीच मेरे ससुराल से फ़ोन आया कि घर में एक फंक्शन हैं तो छुट्टी लेकर आ जाओ। ट्रैन के टिकट नहीं मिल रहे थे। दोनों शहरो के बीच ओवरनाइट स्लीपर बस की सर्विस थी, तो पति ने एक डबल स्लीपर बुक करवा दिया। इन चार पांच दिनों में मेरा दर्द धीरे धीरे कम पड़ते हुए ख़त्म हो गया था और मैं सामान्य होती जा रही थी।

अगले दिन होम टाउन जाना था और शाम को पति ने आकर बताया कि आज रंजन का फ़ोन आया था। रंजन मेरे पति का दूर के रिश्ते में भाई लगता हैं।

मैं शादी के पहले से उसको जानती थी, क्यों कि स्कूल में मेरी क्लास में ही पढता था। उसका घर भी हमारे होम टाउन में ही हैं।

पति ने बताया कि रंजन कल हमारे शहर आने वाला हैं वीसा स्टांपिंग के लिए। उसकी कंपनी उसको अपने विदेश वाली ब्रांच में शिफ्ट कर रही थी।

पति ने आगे बताया कि रंजन ने फ़ोन करके कहा था कि उसको कल वापस घर जाने के लिए कोई ट्रैन या बस की रिजर्वेशन नहीं मिल रही हैं। वो एक दिन के लिए हमारे घर में रुकने के लिए कह रहा था। मैंने बताया कि मगर कल तो हम बस से घर के लिए निकलने वाले है। तो उसने पूछा कि क्या हम उसे अपने साथ उस डबल स्लीपर में एडजस्ट कर सकते हैं क्या।

पति ने मुझसे पूछ कर उसको जवाब देने के लिए समय मांग लिया। उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम्हे कोई तकलीफ तो नहीं उसे हमारे साथ ही ले जाने में। वैसे भी तुम तो उसको पहले से जानती हो स्कूल टाइम से।

मैंने कहा डबल स्लीपर में तीन लोग होंगे तो जगह की समस्या से हमें असुविधा तो होगी। अभी आप ही सोच लो आपका ही रिश्तेदार हैं।

पति ने कहा मैं रंजन की माँ को भुआजी कहता हूँ, ऐसे कैसे उसको मना बोल दू। पहली बार उसने मदद मांगी हैं, एक रात की ही तो बात हैं, जैसे तैसे एडजस्ट कर लेंगे। मैंने कहा ठीक हैं जो आपकी इच्छा।

रात को सोते वक़्त पति ने पूछा ये रंजन कैसा लड़का हैं। मैंने कहा क्या मतलब कैसा लड़का हैं। उन्होंने कहा कि अब तुम्हारी तबियत भी ठीक हैं, और हम वैसे भी चार हफ्ते इंतज़ार करने वाले हैं प्रेग्नेंसी टेस्ट के लिए। अगर रौनक और संदीप से पिछली बार कुछ नहीं हुआ होगा तो हमें फिर सब शुरू से करना पड़ेगा।

पति ने पूछा कि क्यों ना हम रंजन का इस्तेमाल कर ले अपने काम के लिए। वो तो तुम्हारे साथ पढ़ा हुआ हैं तो उसका तुम्हारे प्रति कोई झुकाव रहा होगा। ऐसे में उसको फंसाना आसान होगा।

मैंने कहा स्कूल के टाइम पर इतना कहा पता होता हैं। वो पढ़ने में तेज था तो सिर्फ नोट्स मांगने के लिए बात होती थी। स्कूल के बाद वो कॉलेज के लिए बड़े शहर चला गया। उसके बाद तो कभी कभार ही दिखता था। हालांकि मेरी सहेलिया कहती थी कि रंजन का मुझमे इंटरेस्ट हैं, पर उस उम्र में कभी ध्यान नहीं दिया।

पति ने कहा कि रंजन हमारे लिए सही शिकार हैं। वो वैसे भी कुछ दिनों बाद विदेश चला जायेगा। नजदीकी रिश्तेदार हैं तो शर्म और झिझक के मारे किसी को ये राज बताएगा भी नहीं। अगर तुम्हे पहले से थोड़ा बहुत चाहता होगा तो आसानी से फंस भी जायेगा।

मैंने सवाल उठाया मगर करेंगे कहाँ?

उन्होंने बताया कि बस में, वैसे भी जगह कम होगी तो उसको तुम्हारे नजदीक लाना मुश्किल नहीं होगा। बस में ही करवा लेंगे उससे अपना काम।

मैंने कहा तुम्हारे वहा होते हुए उसकी हिम्मत तो नहीं होगी मुझे हाथ लगाने की।

उन्होंने कहा कि उसके बारे में प्लान कर लेते हैं, कोशिश करने में कोई बुराई नहीं।

हमारे पास ज्यादा समय नहीं था प्लान बनाने का। आधी रात तक हमने सोच विचार किया पर ज्यादा कुछ बना नहीं पाए। फिर सबकुछ किस्मत पर छोड़ दिया। बस में देखा जाएगा क्या करना हैं। जैसी परिस्तिथि होगी वैसे करते जायेंगे।

अगली सुबह तक जो भी दिमाग में आया हमने आपस में विचार विमर्श कर लिया। अब रात की बारी थी। रंजन हमें बस स्टॉप पर ही मिलने वाला था। साडी से सफर में दिक्कत होती हैं तो मैंने बटन डाउन शार्ट शर्ट पहना और नीचे केपरी पैंट थी।

रात आठ बजे की बस थी तो हम वहा पहुंच गए, रंजन पहले से हमारा इंतज़ार कर रहा था। हमने टिकट चेक करवा कर कंडक्टर को थोड़े एक्स्ट्रा रुपये देकर एडजस्ट कर लिया ताकि तीसरे आदमी की अनुमति दे दे।

स्लीपर बस में दो टियर होते हैं। हमारा स्लीपर ऊपर की तरफ था। गैलरी के एक तरफ डबल स्लीपर तो दूसरी तरफ सिंगल स्लीपर होते हैं।

हम तीनो ने हमारे डबल स्लीपर के केबिन में चढ़ कर उसका शटर बंद कर दिया। अब हम तीनो आपस में बातें करने लगे। थोड़ी देर में बस रवाना हो गयी।

उसके आगे के क्या फ्यूचर प्लान हैं वो बताने लगा। उसका प्लान विदेश में ही बसने का था, जो की हमारे राज को बनाये रखने के लिए भी ठीक ही था।

बातें करते करते साढ़े नौ बज चुके थे, तो प्लान के मुताबिक पति ने कहा कि उनको अब नींद आ रही हैं तो सो जाते हैं।

मैंने कहा कि इतनी जल्दी क्या हैं, रोज तो देर से सोते हैं।

रंजन ने भी हां में हां मिलाई कि थोड़ी देर और बात करते हैं।

पति ने कहा कि आज ऑफिस में काम बहुत था तो थकान हो रही हैं तो बैठे बैठे नींद की झपकी आ रही हैं उनको तो सोना हैं।

हमें तो सोना था नहीं तो वो खिड़की के पास एक तरफ सो गए ताकि बाकी की जगह में हम बातें कर सके। उन्होंने एक छोटा चद्दर लिया और ओढ़ कर सोने का नाटक करने लगे।

मैं और रंजन अब स्कूल के समय की बातें करने लगे, अपने टीचर और अपने क्लासमेट को याद करने लगे। पता नहीं नहीं चला कब समय निकल गया।

मैंने अब रंजन से कहा अब सो जाते हैं, तुम भी थक गए होंगे।

रंजन ने कहा ठीक हैं, पर जगह बहुत कम हैं, तीनो को एक करवट सोना पड़ेगा। भैया को जगा देते हैं वो बीच में सो जायेंगे।

मैंने उसको टोकते हुए कहा, नहीं, इनको सोने दो गहरी नींद में उठाना ठीक नहीं हैं, उठाया तो वापस नींद मुश्किल से आएगी।

मैंने कहा मैं इनके पास सो जाती हूँ यहाँ बीच में और तुम मेरे पीछे सो जाना। एक रात की ही तो बात हैं हम एडजस्ट कर लेंगे।

रंजन ने पूछा कुछ ओढ़ने के लिए हैं क्या?

मैंने एक थोडी बडी चद्दर उसको देते हुए कहा कि छोटी वाली सिंगल चद्दर तुम्हारे भैया ने ओढ़ रखी है, मेरे पास ये डबल वाली चद्दर हैं ये तुम ओढ़ लो।

रंजन ने आनाकानी की, नहीं आप ओढ़ लो, आप क्या करोगे?

मैंने कहा चिंता मत करो मुझे वैसे भी जरुरत नहीं पड़ेगी। अगर जरुरत पड़ी तो तुमसे मांग लुंगी।

अब मैं पति की तरफ मुँह करके करवट लेकर सो गयी। मैंने अपने और पति के बीच में थोड़ी जगह छोड़ दी ताकि मेरे पीछे रंजन के सोने के लिए ज्यादा जगह ना बचे।

अब रंजन मेरे पीछे बची हुई जगह में लेट गया। ज्यादा जगह थी नहीं तो वो मुझसे सिर्फ चार इंच की दुरी पर रहा होगा।

अगर वो जोर की सांस लेता तो मुझे पीछे छोड़ी हुई सांस महसूस होती इतना नजदीक था। केबिन की लाइट पहले ही बंद कर दी थी, रास्ते में रोड लाइट की रोशनी कभी कभार हमारे केबिन में खिड़की के कांच से आती।

मैं अब इंतज़ार करने लगी कब वो पहली हरकत करेगा। एक दो बार वो हिला भी जब उसका शरीर मुझसे थोड़ा छू गया पर इसके अलावा कुछ हुआ नहीं।

अब मैंने ठण्ड लगने की एक्टिंग की और थोड़ा सिकुड़ गयी। रंजन ने चद्दर ओढ़ रखा था तो उसको लंबा करते हुए मुझे भी ओढ़ा दिया।

मैंने पलटते हुए कहा तुमको पूरी आ रही हैं न चद्दर। मुझे ओढ़ाने के चक्कर में खुद से मत हटा लेना।

उसने कहा नहीं ठीक हैं मेरे पास भी हैं।

मैंने उसको कहा थोड़ा ओर पास में खिसक जाओ पर पूरा ओढ़ कर रखना।

अब हम दोनों एक ही चद्दर में थे और मेरे कहे अनुसार वो ओर भी पास में खिसक कर लेटा था।

अब रह रह कर हमारी बॉडी टच हो रही थी। बीच बीच में, मैं ही थोड़ा हिल कर अपने शरीर को थोड़ा छुआ देती उससे। इस छूने वाला खेल काम कर रहा था। वो उत्तेजित होकर जानबूझ कर अब वो एक बार छू जाने के बाद शरीर वही चिपकाये रख रहा था।

मैंने अब तेज गहरी सांसें निकालना शुरू कर दिया, जिससे उसे लगे कि मैं सो रही हूँ। अब उसके नाक से निकलती सांसें मैं अपने गर्दन पर महसूस कर रही थी, वह मेरे बहुत नजदीक आ चूका था। थोड़ी ही देर में उसके होठ मेरे गर्दन और कान के नीचे चुमते और दूर हो जाते।

अगली बार जैसे ही वो अपने होठ मेरे गर्दन के पास लाया, मैंने अपनी गर्दन थोड़ी सी घुमाई जिससे उसके होठ तेजी से मेरी गर्दन पर टकरा कर छू गए और चुम्मा ले लिया। उसके होठ वही चिपक गए, उसने हटाए नहीं। उसको मजा आ रहा था।

थोड़ी देर ऐसे ही वो अपने होठ मेरी गर्दन पर हलके हलके फेरता रहा। मुझे एक मीठी गुदगुदी हो रही थी।

उसने अपना शरीर मेरे पिछवाड़े से चिपका दिया, मैं उसकी पैंट के अंदर के अंग को महसूस कर पा रही थी। वो अंग अब कड़क हो चूका था, मतलब वो तैयार था बस हिम्मत करने की देर थी। वो अपने शरीर को अब हल्का सा ऊपर नीचे कर मेरे पिछवाड़े पर रगड़ रहा था।

उसने अब हिम्मत करके अपना हाथ मेरी पतली कमर पर रख दिया। मेरे हाथ ऊपर आगे की तरफ थे जिससे मेरा शार्ट शर्ट कमर से थोड़ा ऊपर उठ चूका था।

जिससे उसका हाथ मेरी नंगी कमर पर छू रहा था। मेरी पतली कमर उसके हाथ की उंगलियों और अंगूठे के बीच आराम से समा गयी। कमर को पकडे हुए उसकी उंगलिया मेरे कमर पर चल रही थी।

उसके हौंसले अब थोड़े और बढे तो उसने कमर पर रखा हाथ धीरे धीरे खिसका कर शर्ट के अंदर डाल कर ऊपर की तरफ बढ़ाना शरू किया।

कुछ ही देर में उसकी एक ऊँगली मेरे ब्रा को छू गयी और अंदर के वक्ष थोड़े दब गए। उसके हाथ वही रुक गए और वो ऊँगली कुछ देर वक्षो को ऐसे ही छूती रही।

वो एक बार फिर हाथ को खिसकाते हुए मेरे नाभी तक ले आया और अपना पंजा पूरा मेरे पेट पर फैला दिया। काफी देर तक वह हाथ मेरे पेट पर फेराता रहा, शायद पति के पास लेटे होने से उसकी हिम्मत नहीं पा रही थी आगे बढ़ने की।

मैंने सोचा अब मुझे ही कुछ करना पड़ेगा। अब तक हमारी साजिश का एक रूल था कि सारी हरकते सामने वाले को ही करनी थी, मुझे तो सिर्फ ब्लेम गेम खेलना था काम होते ही। पर आज बात अलग थी।

मैंने उसको थोड़ा सा ग्रीन सिग्नल देने के लिए अपना हाथ उसके हाथ पर रखने के लिए नीचे खिसकाया। मुझमे हरकत होते देख वो डर गया और अपना हाथ तुरंत मेरे पेट से हटा लिया और पीछे से थोड़ा दूर भी हट गया। मुझे अफ़सोस हुआ, मैंने तो उल्टा काम बिगाड़ कर उसको डरा दिया।

मुझे पता था कि उसको मजा तो आया होगा, इसलिए वो फिर से कोशिश जरूर करेगा। उसको सरप्राइज के साथ ग्रीन सिग्नल देने के लिए मैंने अपने शर्ट के सारे बटन खोल कर शर्ट को सामने से पूरा पीछे हटा दिया। अब मैंने अपने हाथ फिर से पुरानी स्तिथि में ऊपर की तरफ ले गयी।

ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ा, रंजन जल्द ही फिर मुझसे चिपक गया और अपना हाथ मेरे कूल्हे पर रख दिया, जहा मेरी कैपरी कमर से बंधी हुइ थी।

अब वो अपना हाथ धीरे धीरे खिसकाते हुए कमर से होते हुए नाभी तक ले आया। पिछली बार की तरह फिर उसने अपना हाथ शर्ट में घुसाने की कोशिश की। पर शर्ट तो उसको छुआ ही नहीं, वो तो मैं पहले ही हटा चुकी थी।

वो दो तीन इंच और आगे बढ़ा पर शर्ट का नामोनिशान नहीं था। चद्दर ओढ़े होने से वो देख भी नहीं पा रहा था कि शर्ट कहाँ हैं।

उसको अब अहसास हो गया था कि शर्ट तो हैं ही नहीं, मैंने ही निकाला होगा। वो खुश हो गया मेरे सिग्नल को देख कर। एक झटके में उसने अपना पंजा मेरे ब्रा पर मारा और मेरा एक वक्ष दबोच लिया और मसलने लगा, जैसे अपनी जीत का जश्न मना रहा हो।

पर किला तो अभी फतह करना बाकी था। उसने मेरे ब्रा में हाथ डाल कर मेरे वक्षो को छूने की कोशिश की। पर ज्यादा कामयाबी नहीं मिली तो अपने हाथ पीछे ले जाकर मेरे आधे खुले शर्ट में घुसा कर ब्रा का हुक खोलने की कोशिश करने लगा।

पर उसकी आदत तो थी नहीं तो थोड़ी देर संघर्ष करता रहा एक हाथ से वो टाइट हुक खोलने की।

जैसे ही उसने हुक खोला तो शायद बहुत खुश हुआ और इसी ख़ुशी में मेरी बगल से होते हुए अपना हाथ मेरे ब्रा में डाल दिया और मेरे वक्ष को भींच लिया।

बस के इस सफ़र में रंजन और मेरे बिच और क्या क्या हुआ, यह आप इस देसी हिन्दी स्टोरी के अगले एपिसोड में पता चलेगा! तो पढ़ते रहिए।